मनोरंजन

‘सुसाइड ऑर मर्डर’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाएंगे उनके हमशक्ल सचिन तिवारी, फर्स्ट लुक हुआ जारी

-शमिक मौलिक के निर्देशन में बन रही यह फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं, बल्कि उनकी जिंदगी से इंस्पायर होगी।

-फिल्म में छोटे शहर से बॉलीवुड में आने वाले एक्टर्स का स्ट्रगल दिखाया जाएगा, क्रिसमस पर हो सकती है रिलीज।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीना बीत चुका है। पुलिस पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट के आधार पर इसे सुसाइड मानकर जांच कर रही है। जबकि अभिनेता के फैन्स, फैमिली मेंबर्स, कुछ कलीग्स और कुछ पॉलिटिशियन इसे मर्डर बता रहे हैं और मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इधर फिल्म इंडस्ट्री में इसी घटनाक्रम को ध्यान में रखते हुए एक फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है, जिसमें सुशांत के हमशक्ल और टिकटॉकर सचिन तिवारी सुशांत से प्रेरित मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

‘सुसाइड ऑर मर्डर’ होगा फिल्म का टाइटल
फिल्म का टाइटल ‘सुसाइड ऑर मर्डर : अ स्टार वॉज लॉस्ट’ होगा और इसे शमिक मौलिक निर्देशित करेंगे। फिल्म इसी साल क्रिसमस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म वीएसजी बिंज पर स्ट्रीम हो सकती है। वीएसजी के सोशल मीडिया पेज से फिल्म का फर्स्ट लुक भी साझा किया है, जिसमें सचिन तिवारी को बॉलीवुड में आउटसाइडर के रूप में दिखाया गया है।
पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है, “छोटे से कस्बे का एक लड़का फिल्म इंडस्ट्री में चमकता सितारा बन जाता है। यह उसकी कहानी है। एक आउटसाइडर के रूप में पेश हैं सचिन तिवारी। वीएसजी बिंज पेश करते हैं ‘सुसाइड ऑर मर्डर’। विजय शेखर गुप्ता द्वारा प्रोड्यूज्ड और शमिक मौलिक द्वारा निर्देशित। संगीत श्रद्धा पंडित ने दिया है।” इससे सुशांत की तरह दिखने की वजह से सचिन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!