खास खबर/लोकल खबरशेखपुरा

खांडपर मुहल्ला के सभी घरों को किया जा रहा है सेनेटाइज,स्वास्थ्य विभाग की टीम डोर टू डोर पहुंच कर सभी की कर रही है स्क्रीनिंग,डीएम स्वयं कर रही हैं मॉनेटरिंग।

शेखपुरा नगर के बार्ड संख्या 3 में लगातार कोरोना पॉजिटिव की बढ़ रही संख्या को डीएम इनायत खान ने गम्भीरता से लिया है और स्वास्थ्य विभाग को आवश्यक निर्देश दिया है।डीएम का निर्देश मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम सक्रिय हो गई है और बार्ड संख्या 3 के सभी घरों में जाकर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने निर्देश के आलोक में आज खांड पर के सभी घरों में रहने वाले सभी व्यक्तियों का स्क्रीनिंग टेस्ट किया।

डॉ अशोक कुमार एमवाईसी शेखपुरा ने कहा कि डीएम के निर्देश के आलोक में आज डोर टू डोर जा के सभी व्यक्तियों का मेडिकल टेस्ट एवं स्क्रीन टेस्ट किया गया। संदिग्ध व्यक्तियों का सैंपल भी लिया गया है इसे जांच के लिए भेजा गया है। क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जहां पर दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति गई की गई है। कोई भी व्यक्ति घर से बाहर या बाहर से अंदर नहीं जाएगा। उनको आवश्यक सामग्री के लिए विशेष मैसेंजर की व्यवस्था की गई है। अनुमंडल पदाधिकारी और एसडीपीओ लगातार इस क्षेत्र पर नजर बनाए हुए हैं। जिला प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है कि कंटेन्मेंट जोन का दायरा न बढ़े।

Back to top button
error: Content is protected !!