प्रशासनशेखपुरा

11 बजते ही बन्द हो गया शेखपुरा बाजार, सख्ती से हो रहा लॉकडाउन का पालन, जिला प्रशासन ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप से लोगों को बचाने हेतु लगाए गए लॉकडाउन के पहले दिन आज शेखपुरा जिलाधिकारी इनायत खान के आदेश पर स्थानीय अधिकारियों के द्वारा जिले में लॉकडाउन का पूर्ण रूप से अनुपालन कराया गया। शेखपुरा प्रखंड विकास पदाधिकारी मंजुल मनोहर मधुप, कार्यपालक पदाधिकारी दिनेश दयाल लाल, अंचलाधिकारी एवं सदर थानाध्यक्ष के द्वारा पूरे शहर में घूम-घूम कर निरीक्षण किया गया। इस बाबत दिनेश दयाल ने बताया कि स्वास्थ्य सेवाओं की दुकान को छोड़कर नगर परिषद क्षेत्र की सभी दुकाने बंद हैं। बिना काम के किसी भी व्यक्ति को घर से निकलने की इजाजत नहीं है। कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाया गया लॉकडाउन सभी के हित में है। साथ ही उन्होंने सभी से अपने घरों में ही रहें सुरक्षित रहें।

साथ ही डीपीआरओ ने जिला प्रशासन की तरफ से सभी जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि लॉकडाउन का पूर्ण रूप से अनुपालन करें और कोविड-19 के संक्रमण को रोकने में अपना सहयोग दें। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी का स्पष्ट निर्देश है कि सभी प्रतिनियुक्त अधिकारी लॉकडाउन के निर्देशों को कड़ाई से लागू करवायें, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!