राजनीतिशेखपुरा

शेखपुरा में अभाविप के राष्ट्रीय अधिवेशन का हुआ वर्चुअल प्रसारण

शेखपुरा में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का नागपुर में चल रहे राष्ट्रीय अधिवेशन का वर्चुअल प्रसारण नगर इकाई के द्वारा गिरिहिंडा स्थित आर्य समाज मंदिर में किया गया। जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर अधिवेशन का लाभ उठाया। इस बाबत नगर मंत्री आकाश कश्यप ने बताया कि अधिवेशन में विद्यार्थी परिषद के द्वारा विगत वर्षों में छात्र हित और देश हित में किए गए कार्यों पर अभिभाषण दिया गया। अधिवेशन में बताया गया कि जब कोविड-19 जैसे हालात में सारी दुनिया का कामकाज ठप पड़ गया था, आने वाला भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा था। वैसी परिस्थिति में विद्यार्थियों के बीच विद्यार्थी परिषद ने उजाला बिखेरने का कार्य किया।

चाहे दलित और वंचित समाज के बीच परिषद का पाठशाला चलाने का कार्य हो या भूखे और गरीब लोगों को राशन उपलब्ध कराना हो, हर कार्य में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। कोरोना काल में भी लगातार छात्र हित और देश हित में लोगों के बीच कार्य करने को हमेशा उपलब्ध रहा और आगे भी निरंतर जारी रहेगा।

इस कार्यक्रम में रोहित कुमार, इंद्रदमन, बंटी, अंशु, अभिषेक, चंदन, पंकज, आनंद, राहुल, बिट्टू, परमिंदर सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Back to top button
error: Content is protected !!