चुनावरोजगार

बरबीघा से मधुकर कुमार ने लोजपा से भरा पर्चा, दल की सीमा तोड़कर लोगों की रही भागीदारी, पूर्व सांसद सूरजभान सिंह भी थे साथ

शेखपुरा जिले के बरबीघा बिधानसभा के उम्मीदवार मधुकर कुमार उर्फ डॉ साहेब ने आज लोजपा के टिकट पर अपना नामांकन करवा लिया है। शेखपुरा बिधानसभा के अपने पार्टी प्रत्याशी इमाम गजाली के साथ बिहार केसरी की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर वे समाहरणालय पहुंचे। उनके साथ लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह भी शेखपुरा पहुंचे।

डॉ साहेब ने आज बरबीघा की बिभिन्न समस्याओं और मुद्दों पर बात करते हुए पत्रकारों को बताया कि बरबीघा आर्थिक और सामाजिक दोनों रूप से पिछड़ा हुआ जगह है। साथ ही यह भी बताया कि बिधानसभा चुनाव में जनता अगर इन्हें मौका देती है तो मेहुस को प्रखण्ड बनाना, बरबीघा को अनुमंडल बनाना और मौरा से पौरा नहर में पानी लाना इनकी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि विकास पसंद करने वाले सारे मतदाता हमारे साथ हैं। गौरतलब है कि सांसद चन्दन सिंह के द्वारा भी कम समय में भी बरबीघा के विकास हेतु कई योजना का शिलान्यास हुआ है। डॉ मधुकर के साथ आज जो तस्वीर दिखाई पड़ा है उसमें लोगों ने दलों की सीमा तोड़कर नामांकन में शामिल हुए। अब देखना यह होगा कि यह भीड़ मतदान के दिन क्या करिश्मा दिखाती है।

नामांकन के बाद कार्यकर्त्ताओं की भीड़

कुल मिलाकर अगर देखा जाय तो बरबीघा में आईपीएल की तरह ही दर्शकों को एक रोमांचक टूर्नामेंट देखने जो मिल सकता है। जिसमें सभी कप्तान बरबीघा बिधानसभा रूपी मैदान पर अपनी कला-कौशल का प्रदर्शन करेंगे और अंत मे कोई एक विजेता घोषित होगा।

Back to top button
error: Content is protected !!