मनोरंजन

सुशांत केस में दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा को पहले ही भेजा गया समन

NCB Issues Summons To Deepika Padukone, Sara Ali Khan: एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जो ड्रग ऐंगल सामने आया, उसमें कई लोगों से पूछताछ की थी। पूछताछ में इन लोगों का नाम सामने आया था।

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्‍स मामले में बॉलिवुड की 5 ए-लिस्‍टर्स को समन भेजा है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा शामिल हैं। अगले 3 दिनाें में सभी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को 24 सितंबर यानी कल पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं, दीपिका को एनसीबी के सामने 25 सितंबर को पेश होना है। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर को सवाल-जवाब होंगे।बता दें, एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जो ड्रग ऐंगल सामने आया, उसमें कई लोगों से पूछताछ की थी। पूछताछ में इन लोगों का नाम सामने आया। वहीं, जब ड्रग चैट्स का खुलासा हुआ तो उसमें N, J, S, D और K के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत सामने आई थी। फिर यह बात पता चली कि D का मतलब दीपिका पादुकोण है।

दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा को पहले ही भेजा गया समन

सुशांत की मैनेजर रहीं जया साहा से पूछताछ में ही एनसीबी के हाथ दीपिका पादुकोण और करिश्‍मा प्रकाश के ड्रग चैट लगे हैं। करिश्‍मा KWAN टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी और दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं। एनसीबी ने करिश्‍मा को पहले ही पूछताछ के लिए समन भेजा था लेकिन उन्‍होंने 25 सितंबर तक पूछताछ से छूट की मांग की है। करिश्‍मा ने कहा कि उनकी तबीयत खराब है।

दीपिका ने क्‍या बात की?

ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण जिस K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वह K असल में करिश्मा प्रकाश ही हैं। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं, ‘मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ करिश्मा आगे कहती हैं, ‘अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इस पर दीपिका का जवाब आता है, ‘हां, प्लीज।’ करिश्मा कहती हैं, ‘अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है।’ इस पर दीपिका कहती हैं, ‘Hash न? वीड नहीं।’

 

Back to top button
error: Content is protected !!