राजनीतिशेखपुरा

जद यू के क्षेत्रीय प्रभारी ने किया बरबीघा विधानसभा का दौरा, राजनीतिक सरगर्मियां हुई तेज, कार्यकर्ताओं ने एक सुर में पार्टी कार्यकर्त्ता को टिकट देने की की मांग

शेखपुरा जिले का बरबीघा विधानसभा सीट राजनीतिक गलियारे का सबसे हॉट सीट माना जा रहा है। एनडीए के सभी घटक दल के कई सम्भावित प्रत्याशी इस सीट पर लगातार अपना कर रहे हैं। इसी के मद्देनजर जद यू के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर जदयू के क्षेत्रीय प्रभारी बिपिन यादव आज अपने कार्यकर्त्ताओं का हाल जानने बरबीघा आये। उन्होंने जद यू के सभी प्रमुख कार्यकर्त्ताओं के साथ जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार के आवास पर एक बैठक में भाग लिया।

इस बैठक में कार्यकर्त्ताओं ने एक सुर में पार्टी के कार्यकर्त्ताओं को ही टिकट देने की मांग की। इस बैठक में सभी 6 प्रखंडों के अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष, पंचायतों के पंचायत अध्यक्ष, जदयू के बरबीघा विधानसभा प्रभारी सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। जिले से पार्टी के एकमात्र बिधायक रणधीर कुमार सोनी अस्वस्थ रहने के कारण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके। दूरभाष पर ही उन्होंने अपनी राय दी। क्षेत्रीय प्रभारी ने सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं और जिले के दोनों बिधानसभा के सभी संभावित प्रत्याशियों के साथ बंद कमरे में बात की। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए क्षेत्रीय प्रभारी ने साफ शब्दों में कहा कि किसी भी पार्टी में सिर्फ शामिल हो जाना ही टिकट की गारंटी नहीं होती। प्रत्याशी के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा की इसका निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और शीर्ष नेतृत्व ही करेंगे। हम उनके निर्देश पर कार्यकर्त्ताओं की मंशा जानने आये हैं। पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता एकजुट हैं, शीर्ष नेतृत्व के निर्देश का सभी एक जुट होकर पालन करेंगे।

Back to top button
error: Content is protected !!