प्रशासनशेखपुरा

लॉकडाउन में छूट के बाद क्राइम मीटिंग में पुलिस कप्तान ने अधिकारिओं को दिया जरूरी दिशा-निर्देश, लापरवाही नहीं करेंगे बर्दाश्त

Sheikhura: लॉकडाउन में छूट के बाद जिले की स्थितियों पर नियंत्रण के लिये पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में क्राइम मीटिंग का आयोजन किया। जिसमें सभी पुलिस विभाग से जुड़े तमाम अधिकारी, थानाध्यक्ष व ओपी अध्यक्षों ने हिस्सा लिया। इस क्राइम मीटिंग में सभी थानाध्यक्षों को क्राइम से जुड़े सभी पहलुओं पर सख्ती से काम करने का निर्देश दिया।

पुलिस कप्तान ने कहा कि सरकार के द्वारा लॉकडाउन में छूट दिया गया है, लेकिन संक्रमण का खतरा अभी कम नहीं हुआ है। इसको लेकर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायगी। इसके लिए पुलिस की कार्यशैली में कुछ बदलाव किया गया है।सभी पुलिस अधिकारियों को अपने क्षेत्र में गश्ती तेज करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही जिले के सभी सीमावर्ती इलाकों में गहन तलाशी अभियान चलाने का भी निर्देश दिया गया है।

क्राइम मीटिंग में शामिल पुलिस अधिकारी

आम लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका कानूनी रूप से उचित समाधान करें। इसके साथ-साथ सभी को क्राइम और जमीन से जुड़े विवादों का जल्द से जल्द निपटारा करने का भी आदेश दिया गया है। इसके साथ ही राज्य पुलिस मुख्यालय से मिले आदेश से भी सभी अधिकारिओं को अवगत कराया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!