अपराधशेखपुरा

शेखपुरा पुलिस की बड़ी कामयाबी, चार बाइक चोरों के साथ लूट का बाइक एवं गोली का खोखा के साथ अन्य सामान बरामद

Sheikhpura: जिले में बाइक की लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के बाद सिंघम के नाम से मशहूर हो चुके पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के इस मामले पर संज्ञान लेते ही शेखपुरा पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है। सदर थाना के स.अ. नि. रामानुज प्रसाद के नेतृत्व में जिला पुलिस के जवानों ने आज अहले सुबह चार बाइक चोरों को सुबूत के साथ धर दबोचा।

इस संबन्ध में पुलिस कप्तान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मटोखर गांव के सीताराम महतो के पुत्र धीरज कुमार उर्फ शिवम चोरी की मोटरसाईकिल घर पर छुपाकर रखे है। इस सूचना पर उक्त पुलिस उसके घर पहुँची तो धीरज कुमार उर्फ शिवम कुमार भागना चाहा, जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से पकड़ा लिया गया। पुलिस के द्वारा जब घर की विधिवत तलाशी ली गयी तो दरवाजे के समीप बिना नंबर का एक होण्डा साईन मोटरसाईकिल एवं एक हीरो ग्लेमर मोटरसाईकिल के साथ गोली का दो खोखा, मोटरसाईकिल का पुराना एक डिक्की, चार सौकर, एक पुराना लेग गार्ड, मोटरसाईकिल का छ: लुकिंग ग्लास एवं एक मोबाईल भी बरामद हुआ। बरामद सामानों के बारे में धीरज कुमार के द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया।

पुलिस के द्वारा बरामद बाइक व अन्य सामान

जिसके बाद मटोखर गाँव में ही दूसरे जगह छापामारी कर एक बुलेट मोटरसाईकिल एवं होण्डा सीडी 110 मोटरसाईकिल बरामद किया गया। इसके अलावा पुलिस ने उसकी निशानदेही पर नागेश्वर यादव के दो पुत्र राजीव कुमार, मनोज यादव एवं लक्खीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के नम्मरिया गांव से मकेश्वर यादव के पुत्र रघुनंदन यादव उर्फ रघुनी यादव को भी गिरफ्तार कर लिया। इनसे जब बरामद मोटरसाईकिल के कागजात की मांग की गयी तो कोई कागजात नहीं दिखा सके तथा कोई संतोषजनक जवाब भी नहीं दिया। इस छापेमारी में पुलिस ने 4 मोटरसाईकिल, 2 गोली का खोखा, 3 मोबाईल, 1 डिक्की, 4 सौकर, 1 लेग गार्ड, 6 लुकिंग ग्लास बरामद किया है। पुलिस ने चारों गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध धारा-414 भा.वि. एवं 25 (1-बी) ए/26 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा जिले से अन्य चोरी गये बाइकों की बरामदगी का प्रयास भी किया जा रहा है।

Back to top button
error: Content is protected !!