लापरवाहीशेखपुरास्वास्थ्य

बरबीघा के सभी मुख्य सड़कों पर लगा है भयंकर जाम, खुली हैं सभी दुकानें, यहां नहीं है लॉक डाउन

Sheikhpura: बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र अन्तर्गत पूरे बाजार में भयंकर जाम लगा है। झंडा चौक, खंचिया गली, मेन रोड, पुरानी शहर, मछलहट्टा, महुआ तल, फैजाबाद, थाना चौक की स्थिति बेहद खराब है। इन इलाकों में घण्टों जाम लगने की बजह से सभी गाड़ियां सड़क पर खड़ी है। यहां पैदल चलने के लिए भी लोगों को मशक्कत करना पड़ रहा है।

लॉक डाउन में 6 बजे से 10 बजे तक ही दुकानों को खुलने की समय सारणी के बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। वहीं महुआ तल में एक व्यक्ति के द्वारा बीच सड़क पर निर्माण कार्य के लिये गिट्टी गिरा देने की बजह से घण्टों से जाम लगा है।

सड़क पर गिरे गिट्टी के कारण लगा जाम

इस एक जगह की बजह से कई इलाकों में भयंकर जाम लग गया है। वहीं सूचना देने के बाबजूद पुलिस-प्रशासन की तरफ से इससे निजात दिलाने के लिये कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। बताते चलें कि बरबीघा में लॉक डाउन का उल्लंघन कर दिन भर दुकानें खुली रहती हैं।

झंडा चौक पर लगी भीड़

सरकार के गाइड लाइन को मानने वाला और उसे पालन करवाने वाले दोनों ही अपने कर्त्तव्यों से विमुख हो गए हैं। ऐसे में अगर यहां भविष्य में कोरोना विस्फोट की संभावनाओं से कतई इंकार नहीं किया जा सकता है। अगर यही आलम रहा तो सरकार और जिला प्रशासन के द्वारा कोरोना के खात्मे के लिए किये जा रहे सभी प्रयासों पर पानी फिर जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!