राजनीतिशेखपुरा

पूर्व लोजपा प्रत्याशी ने किया क्षेत्र का दौरा, अस्पताल का किया निरीक्षण, शोक संतप्त परिजनों को बढ़ाया हौसला

अस्पताल में चल रहे टीकाकरण एवं जांच अभियान का जायजा लिया

शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा के पूर्व लोजपा प्रत्याशी मधुकर कुमार उर्फ डॉक्टर साहब ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के कई स्थानों का दौरा किया। इस दौरान वे सबसे पहले शेखोपुरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। वहां उन्होंने अस्पताल में चल रहे टीकाकरण एवं जांच अभियान का जायजा लिया।

साथ ही वहां मौजूद लोगों के अनुरोध पर अस्पताल के बगल के तालाब में जमे पानी में दुर्गंध को दूर करने हेतु अस्पताल प्रशासन का ध्यान आकृष्ट करवाया। जनता की मांग पर अस्पताल की कई कमियों को दूर करने हेतु स्थानीय सांसद से पहल का भी भरोसा दिया। कोरोना काल में अस्पताल की उचित व्यवस्था पर संतोष जताते हुए उन्होंने प्रभारी चिकित्सक डॉ विपिन के कार्यों को भी सराहा।

उसके बाद वे नीमी गांव निवासी साधु शरण सिंह के घर पहुंचे एवं उनके कुछ दिन पहले उनकी माँ के निधन पर शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दिया। अपने दौरे के दौरान वो मोसिमपुर गांव पहुंचकर बिगत दिनों पहले कोरोना से मृतक डाकघर के एक कर्मी के परिजनों से भी मिले एवं उनके परिजनों का हौसला बढ़ाया। इसके बाद वे बरबीघा प्रखंड के तेतारपुर गांव निवासी गायत्री टीवीएस शो रूम के मालिक मनोज कुमार के यहां पहुंचे। जहां कुछ दिन पहले उनकी पिता की मृत्यु हो गई थी। मधुकर कुमार ने वहाँ पहुँचकर मनोज कुमार व उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में हौसला बढ़ाया। साथ ही उनके मरहूम पिता को श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस मौके पर उनके साथ सुधीर कुमार, रंजीत कुमार सहित कई अन्य लोजपा कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!