बिहारराजनीति

नीतीश कुमार का 9वीं बार शपथग्रहण, समाजसेवी डॉ रविप्रताप में दी BJP के दोनों उपमुख्यमंत्री को बधाई

Patna: ठंढ के इस मौसम में बिहार की सियासत में जो गर्मी आई थी, वो अब धीरे-धीरे कम होने लगी है। जदयू ने राजद के दामन छोड़कर एक बार फिर से बीजेपी के साथ गठबंधन कर लिया है। नीतीश कुमार 9वीं बार मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण कर लिया है। वहीं पिछली बार की तरह बीजेपी के कोटे से 2 उपमुख्यमंत्री बनाये गए हैं। पिछली सरकार में मुख्यमंत्री के धुर विरोधी सम्राट चौधरी व विजय सिन्हा अब नीतीश कुमार के साथ मिलकर बिहार का विकास करेंगे।

सरकार का गठन होते ही जदयू व बीजेपी समर्थकों का उत्साह चरम पर है। पार्टी कार्यालय से लेकर सोशल मीडिया में बधाई देने का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है। इसी कड़ी में समाजसेवी के डॉ रवि प्रताप ने भी बधाई संदेश जारी किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बिहार के दोनों नए उप मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि “बिहार सरकार में उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर श्री Samrat Choudhary जी और श्री VIJAY KUMAR SINHA जी को हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल कार्यकाल की शुभकामनाएं।”

मगही न्यूज़ से बात चीत के क्रम में डॉ रविप्रताप ने कहा कि बिहार पर श्री राम भगवान की विशेष कृपा हुई है। भगवान की प्राण-प्रतिष्ठा होते ही बीजेपी एक बार फिर से सत्ता में लौट आई है। इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी। राज्य में पटरी से उतर चुकी विकास की गाड़ी को अब डबल इंजन मिल गया है। सम्राट चौधरी व विजय सिन्हा दोनों मुख्यमंत्री की दो बाजु बनकर कार्य करेंगे। जिससे बिहार में विकास की गाड़ी दुगुनी रफ्तार से दौड़ेगी।

Back to top button
error: Content is protected !!