खास खबरराजनीतिशेखपुरा

मंत्री अशोक चौधरी ने किया बाबा पंचबदन का रुद्राभिषेक, दामाद सायन कुणाल की एंट्री ने बढ़ा दिया पारा

Sheikhpura: कड़कड़ाती ठंढ के बीच जिले की राजनीति में जबरदस्त उबाल आ गया है। बरबीघा के कुसेढ़ी गांव स्थित बाबा पंचबदन के मंदिर से उठे भूचाल ने पूरे जिले का राजनीतिक पारा बढ़ा दिया है। दरअसल पिछले कई महीनों से बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री व बरबीघा से विधायक रहे डॉ अशोक चौधरी के निजी फंड से बाबा पंचबदन स्थान का पुनरोद्धार किया जा रहा था। जिसके उपरांत आज वहां नंदी महाराज की प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा व भगवान भोलेनाथ का रुद्राभिषेक भी किया गया।

इस अवसर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें भवन निर्माण मंत्री सपरिवार पत्नी नीता चौधरी, पुत्री शांभवी व दामाद सायन कुणाल के साथ शामिल हुए। सभी के द्वारा पूरे विधि-विधान से भगवान शिव की पूजा अर्चना की गई।

रुद्राभिषेक करते सायन कुणाल व शाम्भवी

पूजा कार्यक्रम में बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित सिंह, शेखपुरा के सामाजिक कार्यकर्ता और नेता शंभू यादव, विधान परिषद सदस्य अजय सिंह, प्रभात कुमार मुन्ना, बरबीघा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी त्रिशूलधारी सिंह, पूर्व सभापति रौशन कुमार, वर्तमान सभापति सोनू कुमार, पूर्व मुखिया पवन किशोर, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अजय कुमार, कारू सिंह, प्रभात कुमार प्रिंस सहित अशोक चौधरी के तमाम समर्थक व जिले के अन्य गणमान्य भी शामिल हुए। वहीं भारी संख्या में स्थानीय श्रद्धालुओं की भी उपस्थिति रही।इस समारोह के समापन के मौके पर मंदिर के पुजारी के द्वारा बरबीघा विधानसभा क्षेत्र से प्रतिनिधित्व को लेकर सायन कुणाल के नाम की घोषणा की गई। जिसके बाद एकदम से जिले की राजनीतिक हवाएं बेहद गर्म हो गई। खासकर बरबीघा के सभी चौक-चौराहों पर इसी बात की चर्चा हो रही है। हालांकि इस बारे में भवन निर्माण मंत्री व उनके परिवार का कोई भी बयान अभी तक सामने नहीं आया है। परन्तु इस घोषणा के बाद वर्त्तमान दिग्जजों का भविष्य खतरे में नजर आने लगा है।

Back to top button
error: Content is protected !!