शिक्षाशेखपुरा

राज्य स्तरीय विद्यालय खेल-कूद प्रतियोगिता में संत मेरिस स्कूल का दबदबा, शेखपुरा को दिलाया कई पदक

Sheikhpura: संस्कृति एवं युवा विभाग द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता में बरबीघा के मशहूर संत मेरिस स्कूल का दबदबा रहा। विद्यालय के खिलाडियों ने अभी तक एथलेटिक्स के सभी स्पर्धा को मिलाकर कुल 6 पदक हासिल किया है। जिसमें 2 रजत एवं 4 कांस्य पदक शामिल है। वहीं अंतर जिला विद्यालय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में भी दो छात्राओं के पदक हासिल करने से शेखपुरा जिला की झोली में कुल 15 पदक (3 स्वर्ण, 4 रजत, 8 कांस्य) आये।

इस बाबत जानकारी देते हुए संस्थान के प्राचार्य प्रिंस पीजे ने बताया कि पटना में आयोजित राजा स्तरीय विद्यालय बालिका एथलेटिक्स प्रतियोगिता में अंडर-14 आयु वर्ग में 80 मीटर बाधा दौड़ में संत मेरिस की अनमोल कुमारी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शेखपुरा जिला को रजत पदक दिलाया। वहीं दरभंगा में आयोजित राज्य-स्तरीय विद्यालय बालक एथलेटिक्स प्रतियोगिता में हरिओम कुमार ने बालक वर्ग में शेखपुरा जिला को गोला फेंक में कांस्य पदक दिलाने का काम किया।

जबकि बेगूसराय के श्री एम आर जे डी कॉलेज में 25 नवंबर से 28 नवंबर तक आयोजित अंतर जिला विद्यालय ताइक्वांडो प्रतियोगिता 2023-24 में प्रतिज्ञा कुमारी ने भागलपुर को हराकर कांस्य पदक जीता। वहीं आसिया महमूद ने नालंदा को हराकर रजत पदक हासिल किया। राज्य-स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता में विद्यालय के बेहतर प्रदर्शन से संस्थान में हर्ष का माहौल है। संस्थान के प्राचार्य प्रिंस पीजे एवं निर्देशिका दीप्ति केएस ने बच्चों के शानदार प्रदर्शन पर बच्चों के साथ-साथ संस्थान के खेल शिक्षक शरद कुमार राजीव रंजन कुमार एवं किरण कुमारी को बधाई दी।

Back to top button
error: Content is protected !!