शेखपुरा

सिमुलतला प्रारंभिक परीक्षा के रिजल्ट में नालंदा सेंट्रल पब्लिक स्कूल की छात्रा सिमरन ने मारी बाजी

Sheikhpura: सिमुलतला प्रारंभिक परीक्षा के रिजल्ट में इस बार बरबीघा स्थित नालंदा सेंट्रल पब्लिक स्कूल ने भी बाजी मार ली है। नालंदा जिले के मानपुर थानांतर्गत देवकाली गांव की निवासी व इस विद्यालय की छात्रा सिमरन भारती ने सफलता अर्जित कर विद्यालय का मान बढ़ा दिया है। इसको लेकर विद्यालय में खुशी का माहौल है। खुशी के इस मौके पर जहाँ विद्यालय परिवार की ओर से छात्रा सिमरन को बधाई दी गई वहीं प्राचार्य के द्वारा उसे सम्मानित भी किया गया।

प्राचार्य संदीप कुमार ने बताया कि इस परीक्षा में विद्यालय से एक मात्र छात्रा ने भाग लिया था। सिमरन बहुत होनहार छात्रा है। वो शुरू से ही पढ़ाई में अव्वल रही है। उसने न सिर्फ विद्यालय को बल्कि अपने माता-पिता व रिश्तेदारों का भी मान बढ़ाया है। उसकी इस सफलता में विद्यालय के शिक्षकों का भी योगदान रहा है। जिनके मार्गदर्शन में उसने यह मुकाम हासिल किया है।

उन्होंने कहा कि उसकी इस सफलता से अन्य बच्चों को भी प्रेरणा मिलेगी। जिससे अगली बार वो भी मन लगाकर पढ़ाई करेंगे और सफलता हासिल करेंगे। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक उदय कुमार, विक्की कुमार, धनन्जय कुमार, शैलेन्द्र कुमार, रौशन कुमार, विक्रम कुमार, आमोद कुमार व शिक्षिका स्वाति कुमारी भी मौजूद थी।

Back to top button
error: Content is protected !!