धर्म और आस्थापटनाबिहारशेखपुरा

श्री बागेश्वर बिहार फाउंडेशन ने सम्मान समारोह का किया आयोजन, तमाम मीडिया कर्मियों को किया सम्मानित

Desk: राजधानी पटना के दरोगा राय पथ में श्री बागेश्वर बिहार फाउंडेशन के द्वारा आज एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें इस आयोजन को सफल बनाने में अपनी महत्ती भूमिका निभाने वाले सभी मीडिया कर्मियों एवं फाउंडेशन के सदस्यों को अंगवस्त्र एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में लोजपा (रामविलास) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडे व श्री बागेश्वर बिहार फाउंडेशन के सचिव राजशेखर उर्फ गुड्डू जी के द्वारा सभी को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर हुलास पांडे ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि आपलोगों के सहयोग से ही ये संभव हो सका है। साथ ही उन्होंने बालाजी महाराज के शिष्य बाबा बागेश्वर के इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लाखों श्रद्धालुओं को भी धन्यवाद दिया और कहा कि आप सबने मिलकर बिहार में हिंदुत्व को मजबूत करने का काम किया है। सनातन धर्म को मजबूत करने के इस अभियान को रुकने नहीं देना है। बाबा बागेश्वर अगली बार फिर से जल्द ही बिहार आ रहे हैं।हुलास पांडे ने श्री बागेश्वर बिहार फाउंडेशन के सचिव राजशेखर उर्फ गुड्डू जी एवं उनके भाई शशिशेखर को खास तौर पर धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि शेखपुरा जिले के गांव पिजड़ी के इस लाल ने कमाल कर दिया। शुरुआत में हर किसी को इस कार्यक्रम की सफलता पर संदेह था। परन्तु इन दोनों के अथक प्रयास से इस कार्यक्रम ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। बालाजी की असीम कृपा से लोग जुड़ते गए और कारवां लंबा होता चला गया।

वहीं राजशेखर उर्फ गुड्डू जी ने भी बालाजी के तमाम भक्तों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि व्यक्ति कुछ नहीं करता वो बस एक माध्यम होता है। कार्यक्रम को सफल बनाने में बिहार ही नहीं बल्कि देशभर के सभी सनातनियों ने अपना अमूल्य योगदान दिया है। जिसे झुठलाया नहीं जा सकता। साथ ही यह भी बताया कि अगली बार बाबा बागेश्वर गया जिले में पहुंच रहे हैं। जल्द ही कमिटी के द्वारा इसकी रूप-रेखा तैयार की जाएगी। जिसके बाद मीडिया के माध्यम से बिहार वासियों को भी इसकी सूचना दी जायेगी।

Back to top button
error: Content is protected !!