पटनाप्रशासनबिहार

मुख्यमंत्री ने राज्य के पुलिस थानों एवं इकाईयों के लिए 576 पुलिस वाहनों को झंडी दिखाकर किया रवाना, पुलिसिंग व्यवस्था होगी सुदृढ़

Patna: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 1 अणे मार्ग से 576 पुलिस वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया। राज्य की पुलिसिंग व्यवस्था को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर वाहनों को रवाना किया। जो राज्य के पुलिस थानों एवं इकाईयों के लिए प्रयोग में लिए जाएंगे। इस मौके पर वित्त, वाणिज्यकर एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा भी मौजूद रहे। डीजीपी आर एस भट्ठी ने सभी का स्वागत किया।

इस बाबत सूचना एवं जनसंपर्क विभाग से मिली जानकारी में बताया गया कि आज सभी जिलों के थानों के लिए 528, बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस की विभिन्न वाहिनियों (बटालियन) के लिए 34 एवं बिहार पुलिस मुख्यालय की विभिन्न इकाईयों के लिए 14 पुलिस वाहनों को रवाना किया गया। इन पुलिस वाहनों की उपलब्धता से राज्य में पुलिसिंग की कार्यक्षमता एवं दक्षता और बढ़ेगी साथ ही विधि व्यवस्था के संधारण में सहूलियत होगी।

वाहनों को हरी झंडी दिखाते मुख्यमंत्री

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, मुख्य सचिव आमिर सुबहानी, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद, वित्त विभाग के अपर मुख्य सचिव सह मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ० एस० सिद्धार्थ, मुख्यमंत्री के सचिव, अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, पुलिस विभाग के अन्य वरीय अधिकारीगण, पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा सहित अन्य वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।

Back to top button
error: Content is protected !!