बिहारशिक्षाशेखपुरा

सीबीएसई दशवीं में उषा पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने दिखाया जलवा, अनुप्रिया ने बेहतरीन प्रदर्शन कर हासिल किया 96.2% अंक

Sheikhpura: सीबीएसई दशवीं का रिजल्ट प्रकाशित होते ही जिला मुख्यालय स्थित उषा पब्लिक स्कूल में हर्ष का माहौल छा गया। परीक्षा में सफलता हासिल करने वाले सभी परीक्षार्थी खुशी से झूमने लगे। वहीं शिक्षकों ने भी इसको लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। विद्यालय से कुल 101 छात्र-छात्राओं ने इस परीक्षा में भाग लिया था। जिसमें से 10 परीक्षार्थियों ने 90 फीसदी से अधिक अंक हासिल किए। जबकि 80 फीसदी से अधिक अंक लाने वाले छात्रों की संख्या भी अच्छी रही।

इस मौके पर विद्यालय प्रबंधक व राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रवक्ता राहुल कुमार ने सभी सफल छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बताया कि मान्यता मिलने के बाद हमारे विद्यालय के छात्र पहली बार इस परीक्षा में शामिल हुए थे। हम आने वाले दिनों और बेहतर परिणाम के साथ शेखपुरा में अपनी मजबूत दखल देंगे। उन्होंने कहा कि स्कूल सर्वांगीण विकास पर फोकस आगे भी जारी रखेगा और परीक्षा परिणाम को और बेहतरीन बनाने का प्रयास करेगा। साथ ही उन्होंने इस सफलता के लिए शिक्षकों को भी बधाई देते हुए कहा कि उनके सार्थक प्रयास से ही यह परिणाम हासिल हुआ है।

विद्यालय के सफल छात्र-छात्राओं में अनुप्रिया ने 96.2 फीसदी अंक लाकर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सफल रही। वहीं रवि प्रकाश 94.4 फीसदी के साथ दूसरे स्थान पर रहे। इसी तरह शिवम कुमार 93 फीसदी के साथ तीसरे, आदर्श कुमार 92.8 फीसदी के साथ चौथे तो 92.6 फीसदी के साथ कशफ पांचवीं स्थान पर रहीं। वहीं निमशाद खान 92.4 फीसदी के साथ छ्ठे, 92.2 फीसदी के साथ तनु सातवें स्थान पर रही। जबकि समीर कुमार और गौरव कुमार को क्रमश 92 फीसदी और 91 फीसदी अंक मिला। तो आयुष शर्मा 90.8 फीसदी के साथ दसवें स्थान पर रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!