अपराधबिहारराजनीति

दिनदहाड़े महिला का चेन छीन कर भाग रहे थे लुटेरे, BJP सांसद के सुरक्षा गार्डों ने हथियार के साथ दबोचा

Desk: इन दिनों बिहार में अपराध चरम सीमा पर पहुंच गया है। दिनदहाड़े हत्या, लूट व छिनतई की घटनाओं में वृद्धि हो गई है। ताजा मामला डेहरी ऑन सोन का है। जहां कुछ अपराधी दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक महिला से सोने का चेन लूट कर ले भागे। हालांकि उसी रास्ते से गुजर रहे बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह के सुरक्षा गार्डों ने तत्परता दिखाते हुए लुटेरों का पीछा कर उन्हें हथियार सहित धर दबोचा।

इस बाबत बीजेपी के सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से जानकारी दी गई है। इसके मुताबिक पार्टी के सांसद सासाराम से औरंगाबाद लौट रहे थें, तब ही डेहरी सोन पुल पर एक महिला सरिता गुप्ता रोती हुई दिखी। जब उनसे रोने का कारण पूछा तो महिला ने दिनदहाड़े चेन लूटने की बात बताई। साथ ही मौके से बाइक पर सवार होकर भागते हुए अपराधियों को भी दिखाया। जिसके बाद सांसद तुरंत अपनी गाड़ी से अपराधियों का पीछा करने लगे। इसी बीच अपराधियों ने सांसद पर 3 बार पिस्टल तानकर डराया। तब भी वे उनका पीछा करते रहे।

महिला को चेन सौंपते बीजेपी सांसद व अपराधियों से बरामद हथियार

इसी बीच तेज रफ्तार के कारण अपराधियों की बाइक अनियंत्रित हो गई और वे पैदल ही भागने लगे। सांसद के सुरक्षा गार्डों ने दौड़कर उन अपराधियों को दबोचा। उनके पास से लूटे गए चेन के साथ अत्याधुनिक हथियार भी बरामद किया गया। घटना को सुनकर आस-पास के ग्रामीण भी वहां इकठ्ठे हो गए। जिसके बाद एसपी औरंगाबाद को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पाकर बारुण थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और बरामद हथियार को अपने कब्जे में लेकर अपने साथ ले गई।

Back to top button
error: Content is protected !!