अपराधअबैध शराबबिहारशेखपुरासाइबर क्राइम

सड़क पर घूम रहे शराबियों को पुलिस ने पकड़ा, पूछताछ में निकले साइबर ठग

Sheikhpura: रविवार को रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस ने सड़क पर घूम रहे चार लोगों को पकड़ा। मशीन से जांच के क्रम में शराब के नशे में धुत्त पाए गए। इसके बाद जब पुलिस ने थाने लाकर पूछ-ताछ शुरू किया तो कुछ अलग ही कहानी निकलकर सामने आई। चारों शराबी साइबर माफिया निकल गए। मामला शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र का है।

इस बाबत मिली जानकारी में बताया गया कि शेखोपुरसराय थाना की पुलिस रात्रि गश्ती कर रही थी। खुड़िया गांव के करीब चार लोग सड़क पर झूम रहे थे। जांच में सभी के शरीर में अल्कोहल पाया गया। जिसके बाद पुलिस उन्हें थाने ले आई। थाने में पूछताछ के क्रम में सभी साइबर अपराधी निकल गए। उनके मोबाइल में साइबर अपराध से जुड़ा साक्ष्य भी पाया गया। साइबर अपराधियों की पहचान नवादा जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत बाजितपुर गांव निवासी दिलीप यादव के पुत्र गुड्डू कुमार, संजय पासवान के पुत्र सोनू कुमार, दिनेश राम के पुत्र राजू कुमार एवं राधे चौधरी के पुत्र गणेश चौधरी के रूप में हुई है।

बताया गया कि ये सभी अपराधी पुराने नोट एवं पुराना सिक्का जमा करने का प्रलोभन देकर लोगों से ठगी करते हैं। और अबतक लाखों रुपए की ठगी कर चुके हैं। मौके से पुलिस ने एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी व अपराधियों के पास से तीन मोबाइल व 6000 नगद भी जप्त किया है। सभी गिरफ्तार साइबर ठग को पुलिस ने जेल भेज दिया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!