अपराधबिहारशेखपुरा

साइबर ठग को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई उत्तराखंड पुलिस

Sheikhpura: जिले में साइबर माफियाओं का जाल बिछ गया है। इनके खिलाफ लगातार कार्रवाई भी की जा रही है। इसको लेकर जिले की पुलिस के अलावे बाहरी राज्यों की पुलिस के द्वारा भी लगातार छापेमारी की जा रही है। ताजा मामला बरबीघा थाना क्षेत्र का है, जहां दरियाचक गांव में छापेमारी कर उत्तराखंड पुलिस एक साइबर ठग को अपने साथ ले गई।

इस बाबत मिली जानकारी में पता चला है कि उत्तराखंड के किसी व्यक्ति से करीब साढ़े तीन लाख की ठगी की गई थी। इसी सिलसिले में साइबर माफिया को तलाश करती हुई उत्तराखंड पुलिस शुक्रवार को बरबीघा पहुंची। जहां बरबीघा थाना पुलिस के सहयोग से दरियाचक गांव निवासी बनारसी भगत के पुत्र रमेश कुमार को दबोचा गया। जिसे कोर्ट में पेश कर उत्तराखंड पुलिस अपने साथ ले गई।

बता दें कि बरबीघा सहित जिले के अन्य इलाके में बड़े-बड़े साइबर माफिया निवास कर रहे हैं। जो काफी कम दिनों में ही ठगी कर अकूत सम्पत्ति के मालिक बन बैठे हैं। हालांकि ये और बात है वे सभी अभी तक पुलिस की निगाह में नहीं आये हैं। सूत्रों के मुताबिक इन साइबर माफियाओं के बड़े राजनीतिक सरपरस्त भी हैं। जो उन्हें पुलिस की कार्रवाई से बचने में मदद करते हैं। हालांकि मगही न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Back to top button
error: Content is protected !!