बिहारशिक्षाशेखपुरा

इंटरमीडिएट बायोलॉजी और इंग्लिश विषय के लिए यहां कराएं नामांकन, फीस में मिल रहा 50% डिस्काउंट

Sheikhpura: इंटरमीडिएट बायोलॉजी के विद्यार्थियों के लिए एक अच्छी खबर है। बरबीघा के महुआतल स्थित सबसे बेहतर मॉडर्न इंस्टिट्यूट में बायोलॉजी और इंग्लिश विषय की पढ़ाई के लिए 10 अप्रैल से नया बैच शुरू हो रहा है। इस कोचिंग संस्थान में नामांकन कराने वाले विद्यार्थियों को इस बार फीस में बंपर डिस्काउंट का लाभ भी मिलने वाला है। उन्हें फीस में 50% डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इस बाबत संस्थान के निदेशक शब्बीर हुसैन ने बताया कि कई विद्यार्थियों की आर्थिक परिस्थितियों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। इस बार बायोलॉजी की फीस मात्र 2300 जबकि अंग्रेजी की फीस भी मात्र 2300 रुपये है। इतना ही नहीं विद्यार्थियों को दो आसान किस्तों में फीस के भुगतान का मौका भी मिलेगा।

बता दें कि पिछले 12 वर्षों से चल रहे इस कोचिंग संस्थान में आधुनिक तकनीकों के साथ इंटरमीडिएट के बायोलॉजी एवं अंग्रेजी विषय की तैयरी कराई जाती है। हर साल की परीक्षा में यहाँ के शत-प्रतिशत विद्यार्थियों की सफलता इस बात का सुबूत भी पेश कर रही है। यहां बायोलॉजी का क्लास मो. शब्बीर हुसैन के द्वारा लिया जाता है जबकि अंग्रेजी विषय की तैयारी शाजिया हुसैन के द्वारा कराई जाती है।

Back to top button
error: Content is protected !!