जानकारीबिहारशिक्षाशेखपुरा

मैट्रिक परीक्षा में राज्य भर में टॉप रुम्मान अशरफ को बधाई देने पहुंचे जद यू जिलाध्यक्ष, मशहुर नेत्र चिकित्सक ने भी दी बधाई

Sheikhpura: शेखपुरा के इस्लामिया हाई स्कूल के होनहार छात्र मोहम्मद रुम्मान अशरफ ने पूरे जिले को गौरवान्वित कर दिया। मैट्रिक की परीक्षा में 489 अंक लाकर पुरे राज्य में अव्वल स्थान हासिल किया। जिसके बाद से ही उसे बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी है। लोग उसके घर जा-जाकर सम्मानित कर रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को जद यू जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी भी उसके घर बधाई देने पहुंचे।

इस मौके पर जद यू जिलाध्यक्ष ने छात्र को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। साथ ही उसकी हौसला अफजाई भी की। उन्होंने कहा कि आप इसी तरह अपने जीवन में नई ऊंचाइयों को छुएं। नित्य निये आयामों को हासिल करें। ताकि जिले के साथ-साथ प्रदेश का भी नाम हो। उन्होंने इस मौके पर छात्र के माता पिता को भी उनके पुत्र की इस सफलता पर बधाई दी।

वहीं दूसरी तरफ बरबीघा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी व शहर के मशहूर जीवन ज्योति आंख अस्पताल के निदेशक डॉ राकेश रंजन भी छात्र को बधाई देने पहुंचे। उन्होंने छात्र को अंग वस्त्र व प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया। डॉ रंजन ने कहा कि आपने पूरे बिहार में शेखपुरा जिला का मान सम्मान बढ़ाया है। आगे भी इसी तरह से आप खूब मेहनत कर पढ़ाई जारी रखें। ताकि पूरे देश में शेखपुरा जिला का मान एवं सम्मान बढे।

Back to top button
error: Content is protected !!