पटनाबिहारराजनीति

गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम से घबरा गए हैं सीएम नीतीश कुमार- सम्राट चौधरी

Desk: सासाराम के रेलवे मैदान में भाजपा के द्वारा आयोजित चक्रवर्ती महान सम्राट अशोक जयंती समारोह रद्द हो गया है। इसको लेकर पूरे प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। पक्ष एवं विपक्ष की ओर से एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए लगातार बयानबाजी हो रही है। इसको लेकर भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल महामहिम राज्यपाल से मिलकर नीतीश सरकार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। साथ ही इस मामले पर संज्ञान लेने का आग्रह भी किया। इस प्रतिनिधिमंडल में भाजपा के नवमनोनित प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रति पक्ष विजय सिन्हा सहित अन्य बड़े नेता भी शामिल हुए।

जिसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एक बयान जारी कर कहा कि यह पूरी तरह नीतीश सरकार की प्रशासनिक विफलताओं का परिणाम है। समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी के शिरकत से नीतीश सरकार और उनके अधिकारी सकते में हैं। लिहाजा हिंसा पर अंकुश पाने में सरकार और प्रशासन पूरे तरीके से फेल है। जिस कारण सासाराम के कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। जबकि नवादा का कार्यक्रम पूर्व निर्धारित समय पर ही होगा।

श्री चौधरी ने कहा कि यह बेहद आश्चर्यजनक और हैरान करने वाली बात है कि अबतक इस घटना पर अंकुश लगाने के लिए ना तो बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से कोई अतिरिक्त सुरक्षा मांगी और ना ही उस पूरे इलाके में प्रशासन द्वारा फ्लैग मार्च किया गया। पूरा का पूरा सरकारी तंत्र फेल है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी के कारण सासाराम के कार्यक्रम को स्थगित करने के बाद कार्यकर्ताओं में नवादा के हिसुआ के कार्यक्रम के लिए जो उत्साह दिख रहा है, वो बेहद सुखद है।

Back to top button
error: Content is protected !!