बिहाररोजगारशेखपुरा

28 मार्च को शेखपुरा में लगेगा जाॅब कैंप, मिलेगी अच्छी सैलरी के साथ स्थायी नौकरी

Sheikhpura: जिले के बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए एक सुनहरा अवसर है। श्रम संसाधन विभाग के तत्वाधान में जिला नियोजनालय शेखपुरा द्वारा 28 मार्च को जाॅब कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिला निबंधन-सह-परामर्श केंद्र में आयोजित इस कैम्प में योग्य उम्मीदवारों को अच्छी सैलरी के साथ स्थायी नौकरी मिलेगी।

इस बाबत जानकारी देते हुए जिला नियोजन पदाधिकारी ने बताया कि इस रोजगार कैम्प में दानापुर की आमधने प्राइवेट लिमिटेड एवं क्रेडिट एक्सेस ग्रामीण लिमिटेड कम्पनी भाग ले रही है। जो माइक्रो फाइनेंस में सेंटर मैनेजर के तौर पर परमानेंट जाॅब देगी। इसके लिए 14407 रूपये सैलरी दिये जाने का प्रावधान है।

कैम्प में भाग लेने वाले उम्मीदवार अपना आधार कार्ड, पासपोर्ट आकार का फोटो, निबंधन फार्म और सभी मूल प्रमाण-पत्रों की छाया प्रति अवश्य लायें। इस इस कैम्प में भाग लेने के लिए उन्हें किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना होगा। जिला नियोजनालय, शेखपुरा मात्र सुविधा प्रदाता के किरदार में है।

ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के 19 से 29 वर्ष के बाइक/स्कूटी चलाने वाले बेरोजगार इच्छुक युवक/युवतियों के लिए जिले में जागरूकता एवं पंजीयन शिविर लगाया जा रहा है। इन सभी पदों के लिए पदों के लिए योग्यता (12वीं अथवा उससे अधिक) होना अनिवार्य है। विशेष जानकारी के लिए आप जिला नियोजन पदाधिकारी शेखपुरा के नंबर 06341-257002 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Back to top button
error: Content is protected !!