अपराधअबैध शराबबिहारशेखपुरासमस्तीपुर

खीरे के नीचे छुपाकर विदेशी शराब की सप्लाई करने वाले 6 गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

Sheikhpura: पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में शेखपुरा पुलिस विदेशी शराब तस्करों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। जिले से गुजरने वाली शराब की तमाम छोटी से बड़ी खेप को पुलिस पकड़ रही है। इसी कड़ी में रविवार को पुलिस ने चेवाड़ा-शेखपुरा मार्ग पर खीरे के नीचे छुपाकर ला रहे विदेशी शराब की एक खेप को जप्त कर लिया। गुप्त सूचना के आधार पर हुई इस कार्रवाई में पुलिस ने 6 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

इस बाबत प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पुलिस कप्तान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि चेवाड़ा की ओर से कुछ शराब तस्कर शराब की बड़ी मात्रा लेकर आ रहे हैं। इस सूचना के सत्यापन हेतु रात्रि गश्ती दल के द्वारा कॉलेज मोड़ के पास वाहन चेकिंग लगाया गया। इसी क्रम में एक बोलेरो पिकअप एवं एक अल्टो कार को रोका गया। पुलिस पर नजर पड़ते ही छः व्यक्ति तेजी से उतरकर गिरते पड़ते भागने लगे। जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से खदेड़ कर पकड़ा गया।

वहीं गाड़ी की तलाशी लेने पर अल्टो कार के बीच वाले सीट के नीचे से स्टार ब्लू कम्पनी की चार तथा डिक्की से तीन कार्टून शराब मिली। जबकि बोलेरो पिकअप की तलाशी के क्रम में स्टार ब्लू कम्पनी का 100 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ। जिसमें कुल 2400 बोतल में 963 लीटर विदेशी शराब भरा था। पुलिस ने दोनों वाहनों को भी जप्त कर लिया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान समस्तीपुर जिला के खजूरी गांव निवासी चंदन कुमार उर्फ चंदन महतो, चकबहावदीन गांव निवासी राजेश कुमार महतो उर्फ लोटा बाबा एवं सूरज कुमार, वाजितपुर मेयारी गांव निवासी लकी कुमार सिंह एवं अक्षय कुमार सिंह, झखरा गांव निवासी गणेश कुमार झा के रूप में हुई है। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार तस्करों ने बताया वे झारखंड से शराब लाकर बिहार के बिभिन्न जिलों में सप्लाई करते हैं। इस खेप को भी बरबीघा एवं बेगूसराय के सिमरिया में उतारना था। पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर सभी को जेल भेज दिया है।

Back to top button
error: Content is protected !!