जानकारीधर्म और आस्थाप्रशासनमनोरंजनशेखपुरा

गिरिहिन्डा महोत्सव 2023 में लोगों का मन मोहने वाले नन्हें रेयांश को DM ने किया पुरस्कृत

Sheikhpura: जिले में पहली बार आयोजित ऐतिहासिक गिरिहिन्डा महोत्सव 2023 कार्यक्रम में बेहतरीन नृत्य का प्रदर्शन करने वाले 5 वर्षीय रेयांश रंजन को आज जिलाधिकारी सावन कुमार के द्वारा पुरस्कृत किया। जिलाधिकारी ने नन्हे कलाकार को अपने कार्यालय बुलाकर उसके नृत्य की सराहना की। साथ ही उपहार देकर उसकी हौसला अफजाई भी किया।

बता दें कि सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित गिरिहिन्डा पहाड़ की चोटी पर बाबा कामेश्वर नाथ मंदिर के प्रांगण में जिला प्रशासन के द्वारा पहली बार भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मौके पर हर हर शंभू गाने की धुन पर नन्हे कलाकार रियांश रंजन ने शिव तांडव प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया था। रेयांश रंजन बरबीघा के गोल्डन ईरा इंग्लिश स्कूल का छात्र है।

इस कार्यक्रम में रेयांश के अलावे अन्य स्थानीय एवं बाहरी कलाकारों के द्वारा मनमोहक प्रस्तुति दी गई थी। जिसमें दीपक मिश्रा, गोपाल कुमार, गया के कलाकार राजन सजुवार एवं पटना से आये कला संग्रह के कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया। जिला प्रशासन के द्वारा बाबा कामेश्वर नाथ मंदिर को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने हेतु किये गए इस प्रयास की काफी सराहना हो रही है।

Balaji तिरंगा
IMG-20221114-WA0005
Kushal-2
dance
simran
Shadow
Back to top button
error: Content is protected !!