धर्म और आस्थाशिक्षाशेखपुरा

साई ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में होली मिलन समारोह का आयोजन, संस्थान के अध्यक्ष ने दी सबको बधाई

Sheikhpura: होली पर्व को लेकर जिले में धूम मचनी शुरू हो गई है। गांव-गांव परम्परागत तरीके से फाग गाया जा रहा है। वहीं होली मिलन का दौर भी जोरों पर है। इसी कड़ी में आज ओनमा स्थित साई ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज में प्रशिक्षण प्राप्त कर छात्र एवं छात्राओं के अलावे तमाम शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारियों ने भी हिस्सा लिया। सभी ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर संस्थान के अध्यक्ष अंजेश कुमार ने सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली प्रेम और भाईचारे का त्यौहार है। इसे आपसी द्वेष भुलाकर मनाना चाहिए। वहीं संस्थान के उपाध्यक्ष रमेश कुमार ने भी सभी को होली की बधाई देते हुए आपसी वैमनस्यता भुलाकर पर्व मनाने की अपील की।

इस दौरान कार्यक्रम में प्रशिक्षुओं के द्वारा भाषण एवं होली गीत की शानदार प्रस्तुति की गई। डीएलएड के प्रशिक्षु आकाश कुमार के द्वारा हारमोनियम पर होली गीत की सुंदर प्रस्तुति की गयी। इस मौके पर महाविद्यालय के विभागाध्यक्ष बालदेव प्रसाद, सहायक प्राध्यापक सर्वेश कुमार राय, रविंद्र कुमार, राकेश गिरी, मोहम्मद फतेह उल्लाह खान एवं प्रशाखा पदाधिकारी राजा राम, रघुवीर शंकर, कंप्यूटर विभाग से आसित, अमन, मनखुश कुमार तथा हर्षवर्धन कुमार आदि मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!