दुर्घटनाशेखपुरा

सब्जी लदे ऑटो में बेकाबू हाईबा ने मारा टक्कर, सब्जी बिक्रेता की इलाज के क्रम में हुई मौत

Sheikhpura: बरबीघा-बिहारशरीफ मुख्य सड़क मार्ग स्थित मिशन चौक के समीप एक बेकाबू हाईबा ने ऑटो को टक्कर मार दिया। इस हादसे में ऑटो पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे स्थानीय लोगों एवं मिशन थाना पुलिस के द्वारा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

इस संबन्ध में मिली जानकारी में बताया गया कि जख्मी व्यक्ति शेखपुरा नगर क्षेत्र के गिरिहिंडा निवासी लक्ष्मण यादव का पुत्र शिवकुमार सब्जी का व्यापारी है। वो बिहारशरीफ से ऑटो पर सब्जी लादकर शेखपुरा जा रहा था। रास्ते में मिशन चौक के पास तेज रफ्तार हाईबा ने ऑटो को ठोकर मार दिया। बताया जा रहा है कि मृतक ऑटो से सिर निकाल कर थूक रहा था। तभी सामने से आ रहे हाईबा ने उसे ठोक दिया। इस हादसे में वो बुरी तरह जख्मी हो गया।

अस्पताल से मिली जानकारी में बताया गया कि इस दुर्घटना में उसका चेहरा बुरी तरह खराब हो गया है। जिसके कारण उसे पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। हालांकि पुलिस के द्वारा किसी तरह जानकारी निकालकर उसके परिजनों को सूचित किया। जिसके बाद रोते-बिलखते परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। लाश को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजा रहा है।

Back to top button
error: Content is protected !!