अपराधअबैध शराबशेखपुरा

460 बोतल विदेशी शराब पुलिस ने किया जप्त, घेराबंदी देख कार छोड़कर भागे तस्कर

Sheikhpura: होली पर्व को देखते हुए पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में पुलिस के द्वारा शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई लगातार जारी है। इसको लेकर सभी थाना क्षेत्र में सघन तलाशी अभियान जारी है। चारों तरफ की सीमाओं को पूरी तरह सील कर दिया गया है। पुलिस की घेराबन्दी के आगे शराब तस्करों की एक नहीं चल रही है। डर के मारे वे शराब छोड़कर भाग खड़े हो रहे हैं।

इसी कड़ी में शेखपुरा थाना पुलिस ने भी विटारा ब्रेजा कार में लदा 460 बोतल विदेशी शराब जप्त किया है। इस बाबत पुलिस कप्तान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बुधवार को अहले सुबह शाहपुर-शेखपुरा मार्ग में पुलिस गश्ती की टीम हसनगंज गुमटी की ओर जा रही थी। तभी उनकी नजर शाहपुर की ओर से तेजी से आ रही एक विटारा ब्रेजा कार पर पड़ी। पुलिस को देखते ही चालक कार छोड़कर फरार हो गया।

जिसके बाद शक के आधार पर पुलिस के द्वारा कार की तलाशी ली गई। जिसमें मैकडॉवेल कम्पनी का कुल 20 कार्टुन में 460 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ। जिसकी कुल कुल मात्रा 172.5 लीटर है। साथ ही पुलिस ने गाड़ी से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है। बरामद शराब कार को जप्त करते हुए पुलिस उचित कार्रवाई कर रही है। वही शराब तस्करों की तलाश भी जारी है।

Back to top button
error: Content is protected !!