अपराधअबैध शराबदुर्घटनाशेखपुरा

शराब की डिलीवरी करने जा रहे दो युवकों की सड़क हादसे में हुई मौत, बैग में भरी थी शराब की बोतलें

Sheikhpura: सिकंदरा-शेखपुरा मुख्य सड़क मार्ग पर भीषण हादसे में आज 2 युवक की मौके पर ही मौत हो गई। चेवाड़ा थाना से थोड़ी ही दूरी पर हुए इस हादसे में अपाचे बाइक भी चकनाचूर हो गया। मृतक की पहचान चेवाड़ा नगर क्षेत्र निवासी स्व. नेपाली चौधरी के 21 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार एवं गनौरी मालाकार के रिश्तेदार 25 वर्षीय मनीष कुमार के रूप में हुई है।

इस संबन्ध में बताया गया कि दोनों युवक बिना हेलमेट के बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दरम्यान एक अन्य बेकाबू वाहन दोनों को रौंदते हुए फरार हो गया। इस भीषण हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनकी बाइक भी चकनाचूर हो गई। घटना की सूचना मिलते ही चेवाड़ा थाना पुलिस ने उचित कार्रवाई करते हुए लाश को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया।

उधर सूत्रों के हवाले से यह खबर मिली है कि दोनों युवक विदेशी शराब की डिलीवरी करने जा रहे थे। दुर्घटना के बाद उनके बैग में फूटी हुई शराब की बोतलें थी। वहीं शराब भी सड़क पर फैला हुआ था। इस बात की पुष्टि थानाध्यक्ष सुरेंद्र मिश्रा में ने भी की है। उन्होंने कहा कि मृतक के बैग में शराब की टूटी हुई बोतलें थी।

बता दें कि बाइक सवार लगातार जिले में दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। बिना सुरक्षा उपकरण के बाइक की सवारी महंगी पड़ रही है। वहीं जिले में यातायात नियमों के उल्लंघन की घटनाएं भी लगातार हो रही है। इसको लेकर जिला प्रशासन को ठोस व प्रभावी उपाय करने की जरूरत है।

Back to top button
error: Content is protected !!