अपराधशेखपुरा

मैट्रिक परीक्षा के अंतिम दिन परीक्षार्थियों ने मचाया उत्पात, पत्थरबाजी कर यात्री बस के शीशे तोड़े

Sheikhpura: मैट्रिक परीक्षा के अंतिम दिन आज बरबीघा के श्रीकृष्ण चौक पर परीक्षार्थियों ने जमकर उत्पात मचाया। शेखपुरा से परीक्षा देकर लौट रहे परीक्षार्थियों ने पत्थरबाजी कर एक यात्री बस मां शक्ति सावित्री के सभी शीशे चकनाचूर कर दिए। सब कुछ इतनी जल्दीबाजी में हुआ कि किसी को भी कुछ समझ में नहीं आया। स्थानीय लोगों के द्वारा जबतक पुलिस बुलाई गई, तबतक परीक्षार्थी वहां से निकल भागे।

इस बाबत सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्पाती परीक्षार्थियों का नेतृत्व एक महिला कर रही थी। छात्रों को ललकारते हुए सबसे पहले उसी ने बस पर पत्थर चलाया। जिसके बाद छात्र भी उग्र हो गए। फिर क्या था? देखते ही देखते बस पर पत्थरों की बारिश हो गई। उसके लगभग सभी शीशे चकनाचूर हो गए। बस के ड्राइवर व कंडक्टर ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

बताया गया कि सभी परीक्षार्थी शेखपुरा से बस में सवार हुए थे। रास्ते में किराए को लेकर बस के कंडक्टर से मामूली विवाद हुआ था। जिसके बाद बरबीघा पहुंचते ही महिला ने सभी छात्रों को उकसा दिया। खबर है कि स्थानीय लोगों ने भी तीन उत्पाती छात्रों को पकड़ लिया और खूब पिटाई की। हालांकि बाद में कुछ लोगों ने हस्तक्षेप करते हुए छात्रों को वहां से भगा दिया। सूचना मिलते ही बरबीघा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामला संभाल लिया है।

Back to top button
error: Content is protected !!