अपराधअबैध शराबशेखपुरा

579 बोतल विदेशी शराब के साथ 4 तस्करों को शेखोपुरसराय पुलिस ने दबोचा, झारखंड से बेगूसराय ले जा रहे थे शराब

Sheikhpura: राज्य सरकार के शराबबंदी अभियान को सफल बनाने हेतु शेखपुरा की पुलिस जी-जान से जुटी है। पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में देशी एवं विदेशी शराब के नेटवर्क को ध्वस्त किया जा रहा है। जिले से शराब लेकर गुजरने वाले तमाम तस्करों को घात लगाकर दबोचा जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार को अहले सुबह शेखोपुरसराय थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 579 बोतल शराब के साथ 4 तस्करों को धर-दबोचा।

इस बाबत जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि शेखोपुरसराय थाना पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि शराब तस्कर झारखंड से 2 कार में अवैध शराब लेकर नवादा के रास्ते बेगूसराय जा रहे हैं। जिसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुये पुलिस भेड़िया पूल के पास घात लगाकर दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया।

तलाशी के दौरान स्वीफ्ट डिजायर एवं ट्राईबर रेनॉल्ट कार से रॉयल स्टैग कम्पनी का 308, इम्पीरियल ब्लू कम्पनी का 113, मैकडॉवेल कम्पनी का 86 बोतल विदेशी शराब के साथ किंगफिशर कम्पनी का 24, गॉडफादर कम्पनी का 48 पीस बियर बरामद किया गया। जिसमें करीब 230 लीटर शराब बरामद हुआ।

गिरफ्तार तस्कर व जप्त वाहन

साथ ही इस कार्रवाई में दोनों गाड़ी से 4 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया। जिनकी पहचान झारखण्ड के चतरा जिलान्तर्गत दरियातुर गांव निवासी गणेश दांगी के पुत्र अभिषेक कुमार, मोहन यादव के पुत्र दीपक कुमार यादव, दुर्गानंद दांगी के पुत्र सचिन कुमार एवं पुरीगढ़ गांव निवासी झरी प्रसाद के पुत्र सुभाष कुमार के रूप में हुई है। बरामद शराब एवं वाहन को जप्त कर सभी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!