जानकारीशिक्षाशेखपुरा

बरबीघा में ग्लोबल स्पार्क कान्वेंट स्कूल का पुलिस कप्तान ने किया उद्घाटन, मिलेगी उच्चस्तरीय शिक्षा

Sheikhpura: बरबीघा के शिवपुरी मोहल्ले में आज ग्लोबल स्पार्क कान्वेंट स्कूल का शुभारंभ हुआ। जिले में सिंघम के रूप में मशहूर हो चुके पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के द्वारा फीता काटकर इसका उद्घाटन किया गया। पुलिस कप्तान ने विद्या की देवी माता सरस्वती की आरती भी की।

इस दौरान विद्यालय परिवार के द्वारा पुलिस कप्तान का जोरदार स्वागत किया गया। विद्यालय के निदेशक व जाने-माने केमिस्ट्री पॉइंट के संचालक गौतम कुमार ने जहां पुष्पगुच्छ एवं शाल देकर सम्मानित किया। वहीं छात्राओं ने पुलिस कप्तान पर पुष्पवर्षा भी किया। छात्रों एवं छात्राओं ने पुलिस कप्तान के साथ सेल्फी भी खिंचा।

इस मौके पर जानकारी देते हुए गौतम सर ने बताया कि इस विद्यालय में सीबीएसई पैटर्न के साथ नर्सरी से आठवीं कक्षा तक पढ़ाई की जाएगी। यहाँ विद्यार्थियों को योग्य शिक्षकों के द्वारा गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिलेगी। साथ ही उनके बौद्धिक व मानसिक विकास पर भी जोर दिया जाएगा। ताकि वे आगे चलकर क्षेत्र का नाम रौशन कर सकें।उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य क्षेत्र के बच्चों को उच्चस्तरीय आधुनिक शिक्षा देना है। इसके लिए स्कूल को तमाम सुविधाओं से लैस किया गया है। मौके पर अंग्रेजी शिक्षक गणनायक मिश्रा, भौतिक विज्ञान के शिक्षक गौतम कुमार, कृष्णा कुमार, सीताराम सिंह, रविकांत सिंह, कन्हैया कुमार, महिपाल सिंह, मुकेश प्रसाद सिंह, विजयभान सिंह, अभिनंदन सिंह सहित कई अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!