जागरूकताजानकारीप्रशासनशेखपुरा

CM के समाधान यात्रा को सफल बनाने हेतु ग्रामीणों से DM ने की अपील, कहा- आपके सहयोग के बिना कार्यक्रम को सफल बनाना असंभव

Sheikhpura: समाधान यात्रा के तहत जनता की समस्याओं को दूर करने हेतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार 7 फरवरी को शेखपुरा के महसार गांव में उनका आगमन हो रहा है। इसको लेकर जिला प्रशासन अपनी अंतिम तैयारी में जुटा है। जिलाधिकारी सावन कुमार एवं पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा दल-बल के साथ गांव में कैंप कर रहे हैं। वहीं जद यू जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी भी लगातार महसार गांव में जमे हैं।

इसी क्रम में गांव में आज प्रशासन एवं आम जनता के बीच एक महत्वपूर्ण बैठक रखा गया। इस बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि सीएम के कार्यक्रम।में जनभागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए। आपके सहयोग के बिना कार्यक्रम को सफल नहीं बनाया जा सकता है। उन्होंने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन पर अफरा तफरी नहीं मचाना है। मुख्यमंत्री आप ही से मिलने आ रहे हैं। आपकी ही समस्याओं को सुनने व आपको समझने आ रहे हैं। इसलिए आपलोग शान्ति से अपनी जायज मांगों को उनके समक्ष रखियेगा।

वहीं पुलिस कप्तान ने कहा कि चुकि इस मौके पर राज्य के कई बड़े मंत्री, विधायक व अन्य बड़े पदाधिकारी व नेता गांव में आएंगे। इस लिहाज से सुरक्षा का पूरा प्रबंध किया जाएगा। गांव में भारी संख्या में पुलिस बलों की मौजूदगी होगी। इसलिए उनसे डरने की जरूरत नहीं है। वे आपकी सुरक्षा के लिए ही होंगे। हमें सभी सुरक्षाकर्मियों को सहयोग करना है, ताकि यह कार्यक्रम शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो।जबकि जद यू जिलाध्यक्ष ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि कार्यक्रम आपके गांव में इसलिए जिले के अन्य क्षेत्रों के लोग भी यहां आएंगे। वे भी अपनी मांगों को मुख्यमंत्री के सामने रखेंगे। इसलिए उन सभी को इज्जत व सम्मान देना है। ताकि आपके गांव का नाम हो। इस मौके पर समाजसेवी शम्भू यादव एवं पुलिस एवं प्रशासन के अन्य पदाधिकारी व स्थानीय नेता भी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!