अपराधअबैध शराबशराब निर्माणशेखपुरा

ड्रोन एवं डॉग स्क्वायड की मदद से उत्पाद विभाग ने चलाया छापेमारी अभियान, हजारों लीटर अर्धनिर्मित देशी शराब किया विनष्ट

Sheikhpura: शराबबंदी को सफल बनाने के लिए जिले में कार्रवाई का सिलसिला लगातार जारी है। इसको लेकर उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इस कार्य में ड्रोन एवं डॉग स्क्वायड की मदद भी ली जा रही है। कोने-कोने से ढूंढ-ढूंढकर देशी एवं विदेशी शराब बरामद किया जा रहा है। वहीं शराब कारोबारियों को जेल भी भेजा जा रहा है।

इसी कड़ी में सोमवार को उत्पाद विभाग की एक टीम के द्वारा बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थानांतर्गत बढनपुरा गांव में सघन अभियान चलाया गया। ड्रोन एवं डॉग स्क्वायड की मदद से विभाग के द्वारा की गई इस कार्रवाई में हजारों लीटर अर्द्ध निर्मित देशी शराब बरामद किया गया। वहीं पुलिस को कई लीटर चुलाई शराब भी मिला।

इस बाबत जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई। जिसमें गांव के बाहर खेत में जमीन के नीचे छुपाकर रखा गया करीब 3400 लीटर अर्धनिर्मित अवैध देशी शराब बरामद किया गया। जिसे विभाग के जवानों ने मौके पर ही विनष्ट कर दिया।

वहीं इस कार्रवाई में 50 लीटर चुलाई शराब को भी पुलिस ने जप्त कर लिया। उन्होंने बताया कि इस अवैध कार्य में संलिप्त कारोबारियों का पता लगाया जा रहा है। पता लगते ही सभी के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!