दुर्घटनानालंदाशेखपुरा

बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को ठोका, शिक्षकों ने बाइक पर लादकर पहुंचाया अस्पताल

Sheikhpura: बरबीघा-शेखपुरा मुख्य सड़क मार्ग स्थित मिर्जापुर गांव के समीप एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दिया। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे शेखपुरा से घर बापस लौट रहे दो शिक्षकों ने बाइक पर बिठाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पावापुरी रेफर कर दिया गया। घायल की पहचान नालंदा जिले के पतुआना गांव निवासी जगदीश यादव के पुत्र श्रवण कुमार के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि जख्मी युवक बाइक से शेखपुरा की तरफ जा रहा था। इसी दरमियान विपरीत दिशा से आ रहे बेकाबू ट्रक ने युवक को ठोकर मार दिया। जख्मी हालत में युवक सड़क पर काफी देर पड़ा रहा।

जिसके बाद शेखपुरा से वापस लौट रहे तेतारपुर गांव निवासी शिक्षक राकेश कुमार व रामपुर सिंडाय निवासी शिक्षक धनंजय कुमार ने उसे बेहोशी की हालत में अपनी बाइक पर लादकर अस्पताल पहुंचाया।

घायल को अस्पताल पहुंचाने वाले शिक्षक

चिकित्सकों के मुताबिक युवक की हालत काफी गंभीर है उसके सर में काफी गहरी चोट लगी है बरबीघा पुलिस के द्वारा उसके परिजनों को सूचना देने की कोशिश की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अगर युवक ने हेलमेट लगाया होता तो उसे काफी कम चोट लगती। हेलमेट नहीं होने के कारण उसके सर में गंभीर चोट लगी है।

Back to top button
error: Content is protected !!