अपराधअबैध शराबनवादाशेखपुरा

विदेशी शराब तस्करों के खिलाफ लगातार दूसरे दिन भी हुई कार्रवाई, 45 लीटर शराब के साथ 2 अंतरजिला तस्कर गिरफ्तार

Sheikhpura: विदेशी शराब के नेटवर्क पर पुलिसिया कार्रवाई लगातार दूसरे दिन भी जारी रही। पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर शेखोपुरसराय थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लग्जरी कार से विदेशी शराब लेकर जा रहे दो तस्करों को रंगेहाथ धर दबोचा। साथ ही विभिन्न ब्रांड का करीब 45 लीटर विदेशी शराब भी बरामद किया।

इस बाबत प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पुलिस कप्तान ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। जिसमें सीमावर्ती नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना अंतर्गत हाजीपुर गांव निवासी सुरेश प्रसाद के पुत्र धर्मेन्द्र कुमार एवं सुल्तानपुर गांव निवासी विजय चौधरी के पुत्र विपूल कुमार को रंगेहाथ पकड़ा गया है। जिसे कानूनी प्रक्रिया के तहत जेल भेजा गया।

उन्होंने बताया कि शनिवार को संध्या करीब सवा 7 बजे सूचना मिली कि शराब तस्कर एक गाड़ी से अवैध शराब लेकर वारिसलीगंज की तरफ से बरबीघा होते हुये जमुई जाने वाले हैं।

जिसके बाद शेखोपुरसराय थाना की पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए भेड़िया पुल के पास वाहन चेकिंग चलाया गया। इसी दौरान एक टाटा माजदा गाड़ी में सवार दोनों को पकड़ा गया। तलाशी के क्रम में विभिन्न वीआईपी ब्रांड का बरामद का कुल 45 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!