अपराधअबैध शराबशेखपुरा

XUV कार से बरामद हुई 126 night girl की बोतलें, दो अंतरराज्यीय तस्करों को भी पुलिस ने दबोचा

Sheikhpura: शनिवार को शराब के मामले में पुलिस को लगातार दूसरी कामयाबी हासिल हुई है। जिला मुख्यालय स्थित कॉलेज मोड़ के पास वाहन चेकिंग के क्रम में पुलिस ने दो अंतरराज्यीय तस्करों को रंगेहाथ धर दबोचा है। साथ ही इस कार्रवाई में पुलिस ने लग्जरी कार के साथ कुल 126 बोतल विदेशी शराब भी बरामद किया है।

इस बाबत प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना की पुलिस के द्वारा उक्त कार्रवाई की गई है। जिसमें महिंद्रा XUV कार से night girl ब्रांड की कुल 128 बोतल शराब को जप्त किया गया है। वहीं झारखंड के रांची अंतर्गत अरगोड़ा थानाक्षेत्र के हरमू निवासी जनकदेव प्रसाद के पुत्र आशीष कुमार एवं मोरहाबादी निवासी स्व. दुलाल सरकार के पुत्र संजय सरकार को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि शेखपुरा थाना पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि शराब तस्कर अवैध शराब झारखण्ड से लेकर चेवाड़ा के रास्ते XUV गाड़ी से आ रहा है, जो शेखपुरा की तरफ ही आने वाला है। उक्त प्राप्त सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुये पुलिस के द्वारा अवैध शराब की बरामदगी तथा संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने की दिशा में कॉलेज मोड़ के पास वाहन चेकिंग लगाया गया।

उसी दौरान चेवाड़ा की ओर से आ रही XUV कार पर सवार तस्कर पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगे। हालांकि पुलिस के मुस्तैद जवानों ने उन्हें धर दबोचा। तलाशी के क्रम में गाड़ी से night girl ब्रांड की 126 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई। इस संदर्भ में शेखपुरा थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान की कार्रवाई प्रारम्भ की गयी है।

Back to top button
error: Content is protected !!