जानकारीरोजगारशेखपुरा

Reliance Smart Point की reopening पर बोले पूर्व मुख्य पार्षद रौशन कुमार- बरबीघा का शांत माहौल और बेहतर बाजार बड़ी कम्पनियों को लुभा रहा है

Sheikhpura: बरबीघा में Reliance Smart Point ने सफलता पूर्वक शहर में अपना एक साल पूरा कर लिया। इस अवसर पर आज इस रिटेल स्टोर की री-ओपेनिंग की गई। पूर्व मुख्य पार्षद रौशन कुमार के द्वारा फीता काटकर विधिवत पुनः उद्घाटन किया गया। रिटेल स्टोर के मैनेजर व अन्य कर्मचारियों ने सभी आगत अतिथिओं का पुष्प-गुच्छ व माला पहनाकर स्वागत किया।

इस मौके पर रौशन कुमार ने Reliance Smart Point को धन्यवाद देते हुए कहा कि बरबीघा जैसे छोटे शहर में इतना अच्छा रिटेल स्टोर खुलना बड़ी बात है। यहां का शांत माहौल और बेहतर बाजार बड़ी कम्पनियों को लुभा रहा है। बरबीघा इससे भी अच्छा बाजार बनने की ओर अग्रसर है।

इसके खुलने से लोगों को काफी फायदा हुआ है। यहां लोगों को बाजार से कम कीमत में सामग्री मिलती है। स्थानीय युवाओं को रोजगार भी मिला है। हम चाहते हैं इस तरह के और भी स्टोर खुलें ताकि बरबीघा के लोगों का फायदा हो।

वहीं रिटेल स्टोर के मैनेजर ने बताया कि स्‍मार्ट पॉइंट सुपर मार्केट चेन का छोटा अवतार है। यहां बाजार से कम कीमत में लोगों को उचित सामग्री मिलती है। एक ही स्टोर में सारी सामग्री मिलने से लोगों का समय भी बचता है।

फीता काटकर उद्घाटन करते रौशन कुमार

उन्होंने बताया कि अब इस स्टोर में दवाइयों की बिक्री भी शुरू हो गई है। आकर्षक डिस्काउंट के साथ दवाइयों की होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध है। लोग घर बैठे कोई भी दवाई आर्डर कर मंगवा सकते हैं। इस मौके पर मकान मालिक बिपिन सिंह, बिट्टू सिंह, संतोष कुमार, चंदन कुमार, हवा जी, मुकेश यादव, बौआ जी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!