जन-समस्याशेखपुरा

पदभार संभालते ही विकास में जुटे मुख्य पार्षद, निर्माणाधीन सड़क का किया निरीक्षण, महीनों से बन्द है कार्य

Sheikhpura: बरबीघा नगर परिषद के नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद सोनू कुमार ने पद संभालते अपने इरादों को स्पष्ट कर दिया है। विकास के अपने वायदों को पूरा करने हेतु वे मैदान में उतर गए हैं। इसी क्रम में आज उन्होंने पूर्व मुख्य पार्षद रौशन कुमार, वार्ड पार्षद सुनील सिंह व समाजसेवी अजीत कुमार के साथ मिशन चौक से मछलहट्टा जाने वाली निर्माणाधीन सड़क का जायजा लिया। साथ ही स्थानीय लोगों को जल्द से जल्द सड़क निर्माण करवाने का वादा किया।

इस संबन्ध में उन्होंने बताया कि इस सड़क का निर्माण कार्य कई महीनों से बन्द पड़ा है। सड़क किनारे नाले की खुदाई कर छोड़ दिया गया है। जिसके कारण आस-पास के मोहल्लों में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। यहां के स्थानीय निवासियों को इससे काफी परेशानी हो रही है। साथ ही मुख्य सड़क होने के कारण शहर का विकास भी अवरुद्ध है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर कार्यपालक पदाधिकारी से बात कर कार्य प्रारंभ कराया जाएगा।

बता दें कि इस सड़क एवं नाले का निर्माण कार्य दुर्गा पूजा के पूर्व ही शुरू हो गया था। जिसमें कई जगह जमीन आदि के विवाद के कारण कार्य को बंद करना पड़ा। हालांकि विवादों का पूर्व में ही निपटारा हो चुका है। परन्तु अभी तक कार्य शुरू नहीं हो सका है। इस सड़क एवं नाले का निर्माण पूरा हो जाने से जहां पूरे बाजार के व्यवसायियों को राहत मिलेगी। वहीं बरबीघा की करीब एक तिहाई आबादी का आवागमन व जल-जमाव की समस्या भी दूर होने की संभावना है।

Back to top button
error: Content is protected !!