अपराधअबैध शराबशेखपुरा

मिनी ट्रक में बने बॉक्स में छुपाकर ला रहे थे विदेशी शराब, पुलिस कप्तान के निर्देश पर पुलिस ने धर-दबोचा

Sheikhpura: पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने विदेशी शराब माफियाओं की कमर तोड़ दी है। एक-एक कर इनके सभी नेटवर्क को ध्वस्त किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज चेवाड़ा थाना पुलिस ने विदेशी शराब के बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश कर दिया। गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में पुलिस ने मिनी ट्रक में छुपाकर ले जा रहे 61 कार्टून विदेशी शराब के साथ 4 तस्करों को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

इस संबंध में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पुलिस कप्तान ने बताया कि झारखंड की ओर से बड़ी मात्रा में शराब लेकर आने की सूचना मिली थी। जिसके बाद चेवाड़ा थाना में तैनात पुअनि सुनील कुमार सिंह को इसकी जिम्मेदारी दी गई। उन्होंने सशस्त्र बलों की सहायता से अन्दौली मोड के पास जमुई की ओर से एक बोलेनो गाडी को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही चालक ने गाड़ी भगाने का प्रयास किया। जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से पकड़ लिया गया।

वहीं गाड़ी के पीछे आ रहे टाटा कम्पनी के मिनी ट्रक को भी रोका गया। तलाशी के क्रम ट्रक के केबीन के पीछे करीब 3 फीट का बॉक्स बना हुआ पाया।जिसमें स्टॉर ब्लू ब्रांड का 36 कार्टून व ब्लैक डॉट का 25 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ। जिसकी कुल मात्रा करीब 812 लीटर पाई गई।

उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में चार तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसमें से दो की पहचान जमुई जिला के गिद्धौर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगरा गांव निवासी उमेश सिंह के पुत्र सुमित कुमार एवं झाझा थाना के केशोपुर गांव निवासी मिथलेश कुमार के पुत्र सुमन कुमार कर रूप में हुई है। वहीं दो झारखंड राज्य अंतर्गत बोकारो जिला के चास थाना क्षेत्र के तारानगर गांव निवासी अमेरिका पासवान के पुत्र बिपिन कुमार पासवान एवं चास निवासी रामकृष्ण सिंह के पुत्र श्याम बाबू सिंह बताये है रहे हैं।पुलिस कप्तान ने बताया कि गिरफतार व्यक्ति झारखंड से शराब लाकर बिहार के विभिन्न जिलों में सप्लाई करते हैं। सभी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं मिनी ट्रक व बोलेनो को भी जप्त कर अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!