अपराधशेखपुरा

मेडिकल स्टोर में हुई चोरी के बाद पुलिस हुई अलर्ट, चोरों को ढूंढने पहुंचा स्वान दस्ता लौटा खाली हाथ

Sheikhpura: ठंड के मौसम में बरबीघा बाजार में चोरी की बढ़ रही घटनाओं के बाद पुलिस अब सतर्कता बरतने लगी है। गुरुवार की रात्रि शहर के मुख्य चौराहे श्री कृष्ण चौक पर मेडिकल स्टोर में हुई चोरी की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। इस मामले के उद्भेदन के लिए शनिवार को मुंगेर से स्वान दस्ते को बुलाया गया।

हालांकि इस कार्रवाई में पुलिस को कोई सफलता हासिल नहीं हुआ। खोजी कुत्ता मेडिकल स्टोर आस-पास घूमने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग को क्रॉस कर रुक गया। जिसके कारण चोरों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया और मामले का उद्भेदन होते-होते रह गया। थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए शहर में रात्रि गश्ती को बढ़ाया गया है। चोरों का पता लगाया जा रहा है, जल्द ही वे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

बता दें कि चोरों ने मेडिकल स्टोर के करकट को तोड़कर दुकान में प्रवेश किया था। जिसके बाद 51 हजार नगद समेत च्यवनप्राश, दवाई और यौन शक्तिवर्धक दवाई भी ले भागे थे। चोरी के तरीके को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरों को दुकान के बारे में सारी जानकारी पहले से ही थी। उन्होंने दुकान का करकट उसी जगह काटा था, जहां काउंटर रखा था। ताकि वे आसानी से दुकान के अंदर प्रवेश कर सकें और वहां से फिर छत तक पहुंच सकें।

Back to top button
error: Content is protected !!