चुनावराजनीतिशेखपुरा

शेखपुरा युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष निर्वाचित हुए पीआर सिंघम, माधव कुमार पांडे बने उपाध्यक्ष

Sheikhpura: शेखोपुरसराय प्रखंड के पंहेसा गांव निवासी युवा नेता प्रियरंजन उर्फ पीआर सिंघम कांग्रेस पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष के रूप में निर्वाचित हुए हैं। हाल ही में हुए संगठनात्मक चुनाव में जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीआर सिंघम पर भरोसा जताते हुए उन्हें अपना कीमती वोट दिया है। वहीं इस चुनाव में दूसरे नम्बर पर रहने वाले सदर प्रखंड के हथियावां गांव निवासी माधव कुमार पांडे को जिला उपाध्यक्ष जबकि तीसरे नंबर पर रहने वाले नंदन पुष्प को सचिव निर्वाचित किया गया है।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस जिम्मेवारी का जी-जान से निर्वहन करेंगे। कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का हरसंभव प्रयास करेंगे। साथ ही साथ पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत कर पार्टी के नेता राहुल गांधी के हाथों को मजबूत बनाया जाएगा।

बता दें पार्टी के द्वारा ऑनलाइन माध्यम से कराये गए इस चुनाव में पीआर सिंघम को सबसे ज्यादा 728 मत प्राप्त हुआ था। वहीं माधव कुमार पांडे को 551 जबकि पूर्व युवाध्यक्ष चन्दन पुष्प के भाई नंदन पुष्प को 218 मत प्राप्त हुए थे। वहीं एक अन्य उम्मीदवार को मात्र एक वोट मिला था। पार्टी के अधिकारिक एप्लिकेशन पर इस बात की जानकारी प्रकाशित हुई है।

Back to top button
error: Content is protected !!