अपराधनवादाशेखपुरा

एटीएम से ठगी का रुपया निकालते दो अपराधियों को पुलिस ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार 40 हजार नकद भी बरामद

Sheikhpura: पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में साइबर अपराधियों के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई लगातार जारी है। आये दिन साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी हो रही है। इसी क्रम में सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को एटीएम से ठगी का रुपया निकालते दो अपराधियों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उनके पास से नकदी सहित फर्जी एटीएम कार्ड भी बरामद किया है।

इस बाबत प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि जिला मुख्यालय के चाँदनी चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक एटीएम के पास एक संदिग्ध व्यक्ति पर पुलिस की नजर पड़ी। जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से पकड़ा गया।पूछ-ताछ के क्रम में उसने बताया कि एटीएम से पैसा निकाल रहे अपने साथी के बारे में बताया। पुलिस ने उसे भी रँगेहाथ दबोच लिया।

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान शेखोपुरसराय थाना के डोवाडीह गांव निवासी बीसो महतो के पुत्र विभीषण कुमार एवं नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के डेढगाँव निवासी कृष्णनंदन प्रसाद के पुत्र आशीष कुमार के रूप में हुई है। तलाशी के क्रम में दोनों के पास से एक एटीएम कार्ड व 40 हजार रूपया नकद बरामद किया गया। दोनों ने एटीएम से ठगी का रुपया निकालकर ठगों तक पहुंचने की बात स्वीकार की है। कागजी कार्रवाई के बाद दोनों को न्यायालय को सौंप दिया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!