अपना भारतशेखपुरा

दंगल में लोगों का पसीना छुड़ाने वाले रोहित सरदाना हार गए जिंदगी की जंग

कोरोना ने पत्रकारिता की दुनिया के एक और चेहरे को छीन लिया। आजतक टीवी चैनल के पत्रकार रोहित सरदाना का नोएडा के एक अस्पातल में निधन हो गया।

मशहूर टीवी ऐंकर रोहित सरदाना की आज हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। जिसके बाद नोएडा के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। वह लंबे समय तक ‘जी न्यूज’ में थे और इस समय ‘आजतक’ चैनल में सेवाएं दे रहे थे। शाम को प्रसारित होने वाले डिबेट शो ‘दंगल’ की वह ऐंकरिंग करते थे। उन्हें पत्रकारिता जगत के कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया था और बेबाक तरीके से अपनी बात रखने के लिए जाना जाता था।

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री सहित पत्रकारिता और राजनीति के कई बड़े चेहरों ने ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है। शेखपुरा जिले के वरिष्ठ पत्रकार अजीत कुमार सिन्हा, नवीन कुमार, रंजीत कुमार, प्रदीप कुमार, निशिकांत कुमार, रोहित कुमार, धीरज कुमार सिन्हा, उमेश कुमार सिंह, दीपक कुमार, अमित कुमार, चंदन कुमार, निवास कुमार सहित पत्रकारिता जगत के तमाम चेहरों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। साथ ही सभी ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी किया।

Back to top button
error: Content is protected !!