नवादाराजनीतिशेखपुरा

बिहार को 90 के दशक में धकेलना चाहती है राज्य सरकार, भाजपा के नवादा लोकसभा संसदीय कोर कमिटी की बैठक में पूर्व विधायक ने कह दी बड़ी बात

Sheikhpura: बरबीघा नगर क्षेत्र के रामपुर सिंडाय गांव में आज भाजपा के द्वारा नवादा लोकसभा संसदीय कोर कमिटी की बैठक का आयोजन किया गया। भाजपा की प्रदेश मंत्री पूनम शर्मा के निजी आवास में हुई इस बैठक में पार्टी के प्रदेश सह संयोजक व मुंगेर विधायक प्रणव यादव, लोकसभा संयोजक व पूर्व विधायक अनिल सिंह, लोकसभा प्रभारी ई. रविशंकर, वारिसलीगंज की विधायक अरुणा देवी के साथ सभी विधानसभा के संयोजक व प्रभारी एवं सभी जिलाध्यक्ष शामिल हुए। प्रदेश मंत्री पूनम शर्मा के द्वारा सभी वरिष्ठ नेताओं का अंगवस्त्र से स्वागत के बाद बैठक की कार्रवाई प्रारंभ हुई।

इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक अनिल सिंह ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रदेश के तमाम सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसको लेकर नवादा लोकसभा में पार्टी का जनाधार मजबूत करने के उद्देश्य से इस बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमें कार्यकर्त्ताओं को रिएक्टिबेट कर केंद्र सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने का फैसला लिया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 सालों के कार्यकाल में भारत विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचा है। समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को भी लाभ मिला है। शिक्षा, स्वास्थ्य, इंफ्रास्ट्रक्चर, टेक्नोलॉजी सहित हर क्षेत्र में विकास हुआ है। इसके अलावे उन्होंने अतिपिछड़ा आरक्षण को लेकर भी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से बड़ा अतिपिछड़ों का हितैषी कोई नहीं है। भाजपा ने अतिपिछड़ों को संवैधानिक दर्जा दिलाया है। सरकार वोट के लिये जनता को बरगला रही है। बिहार को 90 के दशक में ले जाना चाहती है। लोगों को एक बार फिर से जातिवाद के नाम पर लड़वाना चाहती है। जनता उनके सभी मंसूबों पर पानी फेर देगी।वहीं प्रदेश नेत्री पूनम शर्मा ने कहा कि न सिर्फ नवादा लोकसभा बल्कि यहां सभी विधानसभा से हमारी पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी। आज की इस बैठक में इसी को लेकर आगे की रणनीति बनाई जाएगी। इसके बाद क्षेत्र के कार्यकर्त्ताओं से भी उनकी राय ली जाएगी। उन्होंने उम्मीद जताया है कि भाजपा के कार्यकर्त्ता मजबूती के साथ सभी सीटों पर पार्टी को जीत दिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत बनाएंगे। बैठक में शेखपुरा जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार, बिपिन कुमार, मोदीभक्त हीरालाल, गौतम कुमार सहित कई स्थानीय नेता व कार्यकर्त्ता भी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!