अपराधशेखपुरा

बरबीघा की सड़कों पर खुलेआम गुंडई, शराब के नशे में धुत्त अपराधियों ने मचाया तांडव

Sheikhpura: एक तरफ जहां देशवासी आज आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बरबीघा की सड़कों पर अपराधी खुलेआम गुंडई कर रहे हैं। बेकसूर दुकानदारों व ग्राहकों को निशाना बनाया जा रहा है। मामला बरबीघा थाने से थोड़ी ही दूरी पर स्थित नगर क्षेत्र के कोइरीबीघा मोहल्ले का है। जहां 5 की संख्या में शराब के नशे में धुत्त अपराधियों ने खुलेआम तांडव मचा दिया।

नशे में धुत्त अपराधियों ने मचाया तांडव
स्वतंत्रता दिवस की देर शाम नशे में धुत्त अपराधी हाथों में मोटा-मोटा डंडा लिए आये और दुकानदारों व ग्राहकों को तड़ातड़ पीटने लगे। सड़क किनारे खड़ी बाइक को तोड़ा, दुकानों में तोड़-फोड़ किया और चलते बने। जबतक किसी को कुछ समझ में आता तबतक वे अपने सुरक्षित ठिकानों में प्रवेश कर गए। घटना से नाराज दुकानदारों व स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने अबिलम्ब घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों को तलाश करना शुरू कर दिया है।

सड़क जाम करते स्थानीय लोग

बेकसूर लोगों को बुरी तरह पीटा
इस बाबत पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि अचानक 5 की संख्या में अपराधी आये और बेकसूर लोगों को बेरहमी से पीटकर चले गए। दुकानों में तोड़-फोड़ किया, लूटपाट की कोशिश की। कई दुकानदारों व स्थानीय लोगों ने एक अपराधी की पहचान भी की है। दुकानदारों ने बताया कि सभी पास के मोहल्ले के अपराधी थे। उनमें से एक पूर्व में भी शराब कारोबार के चक्कर में जेल भी जा चुका है। उक्त अपराधी पुलिस टीम पर हमला करने का भी आरोपी है। कुछ महीने पहले ही वो जेल से छूटकर आया है। कहा जा रहा है कि उक्त अपराधी को राजनीतिक संरक्षण भी प्राप्त है।

लोगों के मन में उठ रहे सवाल
इस घटना के बाद स्थानीय लोगों के दिमाग में कई सवाल उठ रहे हैं। क्या गरीबों और कमजोरों को जीने का कोई हक नहीं है? क्या बरबीघा में फिर से जंगलराज शुरू हो चुका है? क्या अब यहां ऐसा ही चलता रहेगा? क्या ये सिर्फ ट्रेलर था और पूरी फिल्म अभी बाकी है? या फिर ये महागठबंधन की सरकार को बदनाम करने की कोई साजिश है? सुशासन और कानून के इस राज्य में इस तरह की घटना वाकई में लोगों को डराने के लिए काफी है। घटना के बाद स्थानीय लोगों में भय और दहशत का माहौल है।

Back to top button
error: Content is protected !!