राजनीतिशेखपुरा

नीतीश कुमार कुर्सी कुमार हैं, पूरे बिहार की जनता के साथ हुआ विश्वासघात- राज्यसभा सांसद

Sheikhpura: एनडीए से अलग होने के बाद से ही नीतीश कुमार के खिलाफ बीजेपी मुखर हो गई है।नीतीश कुमार के द्वारा एक झटके में एनडीए छोड़कर महागठबंधन का हिस्सा बनने के फैसले को बिहार के जनादेश से विश्वासघात करार दे रही है। इसी के विरोध में भाजपा नई सरकार के खिलाफ विशासघात दिवस मना रही है।

इसी क्रम में आज बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा जिला समाहरणालय गेट के समीप धरना दिया गया। जिसमें पार्टी के राज्यसभा सांसद शंभुशरण पटेल भी शामिल हुए। इस दौरान वे नीतीश कुमार पर जमकर भड़के। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी कुमार है। अब बिहार में जंगलराज आने वाला है। कुशासन की सरकार बन गई है। नीतीश कुमार ने बिहार के जनादेश का अपमान किया है।

जनता ने उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट दिया था। कम सीट होने के बाबजूद हमारी पार्टी ने उन्हें सम्मान दिया। परन्तु उन्होंने इसका मान नहीं रखा। सिर्फ हमारे साथ नहीं पूरे बिहार के साथ विश्वासघात हुआ है। आनेवाले चुनावों में बिहार की जनता उनसे बदला लेगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार के नेतृत्व में विपिन मंडल, कारु सिंह, वरुण सिंह, गौरव कुमार, अरविंद कुमार सहित जिले के तमाम नेता व कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!