जानकारीधर्म और आस्थाशेखपुरा

शांति एवं सौहाद्रपूर्ण वातावरण में मनाया जा रहा मुहर्रम, जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद

Sheikhpura: जिले में शांति एवं सौहाद्रपूर्ण वातावरण में मुहर्रम मनाया जा रहा है। इसको लेकर जिला प्रशासन भी पूरी तरह मुस्तैद है। सभी संवेदनशील एवं महत्वपूर्ण स्थानों पर पर्याप्त संख्या में दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी मौजूद हैं। किसी भी परिस्थिति से निपटने हेतु तेज-तर्रार अधिकारियों के साथ क्विक रिस्पांस टीम पूरी तरह से तैयार है। जिलाधिकारी सावन कुमार एवं पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा स्वयं पल-पल की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं।

जिला सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय से मिली जानकारी में बताया गया कि जिलाधिकारी एवं पुलिस कप्तान विधि-व्यवस्था की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। सुबह से ही वरीय अधिकारी जिले के संवेदनशील स्थानों का जायजा ले रहे हैं। विधि-व्यवस्था को लेकर बिभिन्न स्थलों पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों से मिलकर फीडबैक भी ले रहे हैं।

जिला नियंत्रण कक्ष से भी पल-पल की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। जिला नियंत्रण कक्ष में पर्याप्त संख्या में दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल मौजूद हैं। किसी भी प्रकार की सूचना या जानकारी के लिए जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर 06341-223333 पर संपर्क किया जा सकता है।

Back to top button
error: Content is protected !!